सीनियर ने जूनियर को दी मारने-पीटने की धमकी

सीनियर ने जूनियर को दी मारने-पीटने की धमकी

Internation News : यह घटना बीते रात बुधवार की है। हम इस घटना के बारे में आप सभी को बताने का एक कारण है। थोड़ी से नोक झोक में सिनिनीय ने जूनियर को ये चेताते हुए धमकी दिया की अगर Dean के पास complain की तो पिट -पाट देंगे।

इसके आगे अति उग्र होते हुए डराने व धमाकने होते हुए। complain ना करने की हिदायत दी। हमे इसके बारे में पूछा पीटने की धमकी क्यों तो सीनियर ने उग्र होते हुए इसके साथ ही अपने सीनियर होने का घमंड दिखाते हुए।

सबके सामने मेरे स्वभिमान को ठेस पहुंचाया। हमने अपने आप को बचाने की कोशिश की लेकिन सीनियन ने काफी समय तक इस बात पर अड़ा रहा और  धमकी देने से बाज  नहीं आ रहा था।

यह हमारे लिए एक डर का भाव था लेकिन अन्य हमारे मित्र और अन्य सीनियर जो इस मामले को हल करने की कोशिश की और कुछ देर में मामला सम्हल गया। लेकिन यह हमारे (जूनियर ) लिए बेहद खराब अनुभव रहा जो नहीं होना चाहिए था।

यह एक गंभीर विषय था लेकिन मै (जूनियर ) इसे अपने समझ बुझ के अनुशार किसी प्रकार बात आगे ना बढ़े इस लिए अपने आप को पूरी तरह से रोकने की कोशिश की।

लेकिन मै एक बात कहना चाहता हु। सीनियर जूनियर का संबन्ध इस बात से नहीं होनी चाहिए आप जूनियर से आगे है। संबन्ध इस बात से होनी चाहिए आप का व्यवहार कैसा है आप दुसरो के प्रति कैसी सोच रखते है।

किसी भी प्रकार के मामले में कैसे निर्णय लेते है। या किसी समस्या को कैसे सुलझाते है। ना की इस बात से होनी चाहिए की सीनियर है तो मारने पीटने की धमकी दे। (यह मेरे अनुभव और विचार है ,आप सहमत या असहमत हो सकते है )

नोट – अगर हमे किसी प्रकार की दिक्क्त  हुई तो सारि जिम्मेदारी उस सीनियर की होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!