1624088260_pic.jpg

Xiaomi Mi Smart Standing Fan 2 Price: कूलर भी फेल! कभी देखा शाओमी का यह स्टैंडिंग फैन? होश उड़े देंगे फीचर्स – xiaomi mi smart standing fan 2 beats air cooler price top features

Twitter
Facebook
Telegram
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली
Xiaomi के प्रॉडक्ट पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर प्रॉडक्ट मौजूद हैं। कंपनी के पास कई तरह के फैन्स भी हैं जिनमें कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। हमने हाल ही में आपको शाओमी के पानी वाले पंखे के बारे में जानकारी दी थी। आज हम आपको बता रहे हैं शाओमी के मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 के बारे में। मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 में ड्यूल ब्लेड्स, डीसी मोटर, वॉइस कंट्रोल, 140 डिग्री वेंटिलेशन, 100 लेवल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जानें Mi Smart Standing Fan 2 के टॉप-फीचर्स के बारे में सबकुछ…

– मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 100-लेवल स्पीड सेटिंग्स के साथ आता है और इसे Mi Home ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है।

Reliance Jio vs Airtel vs Vi: हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, कौन है बेस्ट?

Mi standing Fan

– शाओमी का कहना है कि ब्रशलेस डीसी मोटर और ड्यूल फोन ब्लेड्स के साथ यह पंखा बिल्कुल आवाज नहीं करता और इससे डिस्टर्बेंस-फ्री एक्सपीरियंस मिलता है। यह पंखा कमरे को ठंडा रखता है।

छूट ना जाए ये महाऑफर! ड्यूल इनवर्टर वाले एसी पर मिल रही बंपर छूट, 1000 रुपये में हो जाएगा आपका

– मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 के सभी पार्ट्स अलग-अलग हो जाते हैं और इसे आसानी से असेम्बल किया जा सकता है। एक्सटेंशन ट्यूब को रिमूव और ऐड करने के लिए बटन दिया गया है। साफ-सफाई के लिए वॉशेबल कवर को आसानी से हटाया जा सकता है। आसान अडजस्टमेंट के लिए रोटेशन डैम्पर दिया गया है। बच्चों को सेटिंग्स चेंज करने से बचाने के लिए चाइल्ड लॉक फंक्शन का इस्तेमाल करें।

– AC मोटर की तुलना में पंखे की मोटर 53 फीसदी बिजली बचाता है। मी स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 में 14 मीटर लॉन्ग-रेंज वेंटिलेशन मिलता है। यूजर चाहें तो एयरफ्लो मोड और स्पीड लेवल के बीच स्विच कर सके हैं। इस पंखे का वज़न 3 किलोग्राम है। और इसकी कीमत करीब 5400 रुपये है।

[ad_2]

Source link

Twitter
Facebook
Telegram
WhatsApp

Recent Post

Fully Banned YouTube in Russia
YouTube in Russia, में YouTube पर वीडियो देखना मुश्किल जाने कारण
FMGE-June-2024-Result
FMGE 2024 June Result declared Direct link
NEET 2024 ADMIT LINK HERE
NEET UG 2024 Admit Card link Here अभी download करे
Sanjay Singh App neta
चुनाव आयोग चाटुकार आयोग बन चूका है - आप सांसद संजय सिंह
Indian Spices ban
भारत में बने मसालों में मिले कैंसर पैदा करने वाले खतरनाक केमिकल
Scroll to Top